पति ने पत्नी पर केरोसिन डालकर लगाई आग, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी।

नीमच, कमलेश सारडा। मध्यप्रदेश के नीमच (Neemuch) जिले की मनासा तहसील के गांव अल्हेड में आज एक अजीब वाकया सामने आया। जहां प्रतिदिन की लड़ाई झगड़े में पति ने क्रोध में आकर पत्नी को केरोसिन डालकर जलाने का प्रयास किया। और आग लगने पर महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी इसी दौरान मोहल्लेवासियों ने घटना की जानकारी मनासा पुलिस को दी। वहीं महिला को तत्काल मनासा चिकित्सालय भेजा गया, जहां से महिला को नीमच जिला चिकित्सालय भेजा एवं गभीर स्थिति को देखते हुए उसे उदयपुर रेफर किया गया।

यह भी पढ़े…Beauty Tips : मात्र 10 रुपये में पाएं चेहरे पर चमक, जानिए कैसे

वहीं मौका देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। मनासा टी आई के एल दांगी ने नीमच हेडलाइंस को बताया की अल्हेड निवासी आरोपी कमलेश पाटीदार आये दिन लड़ाई झगड़ा करता था आज उसने अपनी पत्नी को केरोसिन डालकर मारने का प्रयास किया।

यह भी पढ़े…IMD Alert : 5 मौसम प्रणाली एक्टिव, मानसून ने बदली दिशा, दिखेगा प्रभाव, 17 राज्यों में 4 अक्टूबर तक भारी बारिश का येलो अलर्ट, जानें पूर्वानुमान

इस मामले में मनासा पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी पति पर भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी की तलाश जारी है। इस मामले में आरोपी के 15 वर्षीय पुत्र ने भी थाने पर आरोपी के खिलाफ आवेदन दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी।