Neemuch News : लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा जावद SDM का रीडर

Neemuch Corruption News : भ्रष्टाचार पर सरकार के लगातार एक्शन के बाद भी अधिकारी कर्मचारी रिश्वत (Bribe) लेने से नहीं घबराते। उन्हें ना तो अपनी प्रतिष्ठा जाने का डर है और ना ही नौकरी पर खतरे की चिंता। इसी क्रम में नीमच जिले के जावद में आज उज्जैन लोकायुक्त पुलिस ने एसडीएम कार्यालय में पदस्थ सहायक ग्रेड 3 के रीडर को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार नीमच जिले के जावद एसडीएम कार्यालय में पदस्थ सहायक ग्रेड 3 एसडीएम रीडर कालूलाल खैर को उज्जैन लोकायुक्त टीम ने 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। फिलहाल लोकायुक्त एसपी के निर्देशों पर लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने जावद पहुंचकर एसडीएम के रीडर सहायक ग्रेड तीन कर्मचारी कालूलाल खैर को 30,000 की रिश्वत लेने के मामले में पकड़ा गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”