Neemuch News : दौलतपुरा के पंचायत सचिव को किया निलंबित

Amit Sengar
Published on -
20 कर्मचारी निलंबित टीकमगढ़

Neemuch News : नीमच जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी गुरु प्रसाद ने ग्राम पंचायत दौलतपुरा के पंचायत सचिव प्रेमचंद माली को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। क्योंकि सचिव के खिलाफ पुलिस थाना जावद में अपराध पंजीबद्ध था जिसके चलते यह कार्रवाई की गई है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि सचिव के खिलाफ पुलिस थाना जावद में 25 अप्रैल 2023 अपराध पंजीबद्ध किया गया था वहीं पंचायत सचिव के खिलाफ म प्र पंचायत सेवा (अनुशासन तथा अपील) नियम 1999 के अन्तर्गत ग्राम पंचायत दौलतपुरा के पंचायत सचिव प्रेमचंद माली को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। निलंबन काल में पंचायत सचिव माली का मुख्यालय कार्यालय जनपद पंचायत जावद जिला नीमच नियत किया गया है और उन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी। इस आदेश तत्काल प्रभावशील होगा।
नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट

[wp-embedder-pack width=”100%” height=”400px” download=”all” download-text=”” attachment_id=”455164″ /]


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News