MP में खपाई जा रही राजस्थान की शराब, पुलिस ने जब्त की 16 पेटी अवैध शराब

Amit Sengar
Published on -

Neemuch News : नीमच जिले की जावद पुलिस ने राजस्थान से एमपी में खपाने के लिए आ रही अवैध शराब को पकड़ा है। एक स्विफ्ट कार से करीब 16 पेटी देशी शराब जब्त की है। मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, मगर बाइक से पायलेटिंग कर रहा कानसिंह पिता लालसिंह निवासी सकराना फरार हो गया है।

यह है मामला

पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि नयागांव रेलवे फाटक के पास नाकेबंदी के दौरान जावद थाने में पदस्थ एसआई बिसेन, हेडकांस्टेबल सौरभ सेंगर व उनकी टीम ने स्विफ्ट कार क्रमांक एमपी 45 सीए 0901 को रोका। जिसकी तलाश ली तो 16 पेटी राजस्थान की राणा ढक्कन ब्रांड की अवैध शराब मिली। पुलिस ने मौके से नरेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया, उसने पूछताछ में बताया कि साथ में आगे कानसिंह बाइक से पायलेटिंग करते हुए चल रहा था, जो भाग गया। राजस्थान से अवैध रूप से शराब लाकर वे नीमच जिले में बेचते थे। आरोपी कई बार सप्लाई भी कर चुका है। आरोपी से लगातार उससे पूछताछ जारी है।

MP में खपाई जा रही राजस्थान की शराब, पुलिस ने जब्त की 16 पेटी अवैध शराब

निम्बाहेडा शराब दुकान से लाए थे अवैध शराब

प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि आरोपी निम्बाहेडा के नरसिंहगढ इलाके में स्थित कंपोजिट शराब दुकान से 16 पेटी अवैध शराब लाए थे। ठेकेदार रतनलाल आंजना निवासी मरजीवी ने उक्त शराब भरवाई थी। यह दुकान प्रियंका निलेश खटीक निवासी बम्बोरी और रतनलाल आंजना के नाम से है। इस शराब ठेके की आड में अवैध रूप से शराब बेचने का काम भी बदस्तूर जारी है। रतनलाल आंजना को निम्बाहेडा कोतवाली पुलिस ने 35 पेटी अवैध शराब के साथ पूर्व में भी पकडा था।

नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News