किसान के खेत में पड़ा डाका, खेत से खड़ी फसल काटकर ले गए चोर

Neemuch News : मध्यप्रदेश के नीमच जिले में एक किसान के खेत से खड़ी अफीम की फसल से पके बीना चीरे के डोडे करीब पांच आरी के डोडा बदमाश उड़ा ले गए। घटना की जानकारी के बाद अफीम किसानों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

यह है मामला

दरअसल घटना नीमच जिले के जीरन थाना क्षेत्र की है जहां पर रविवार सोमवार की मध्यरात्रि में अज्ञात बदमाशों द्वारा दलपतपुरा रोड स्थित खेत में खड़ी फसल से 5 आरी के अफीम डोडे चुरा ले गए हैं। किसान ने अगले दिन दोपहर में अपने खेत पर जाकर देखा तो किसान के होश उड़ गए और अफीम फसल पर से डोडे गयाब थे। पीड़ित किसान बालूराम पाटीदार ने जीरन थाना पर पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”