Neemuch News : क्रिकेट सट्टा लगाते तीन गिरफ्तार, लाखाें का हिसाब मिला

Amit Sengar
Published on -
arrest

Neemuch News : मध्य प्रदेश के नीमच जिले में कुकड़ेश्वर पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट मैच का सट्टा पकड़ा है। इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर हजारों रुपए की नगदी भी जब्त की है। वहीं, लाखों रुपए के ऑनलाइन लेनदेन का स्टेटमेंट भी मिला है और सात मोबाइल भी जप्त किए हैं। आरोपी आईपीएल के मैचों पर हार जीत का सट्टा लगा रहे थे।

यह है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की दरमियानी रात सउनि. दिलीप कुमार को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि, ग्राम मोकड़ी-नगपुरा प्लाटो का खेड़ा के रोड़ के पास में नितेश पिता भुरालाल चौहान नि. कुकडेश्वर अपने साथियों के साथ मिलकर रामलाल गुर्जर नि. नगपुरा के खेत पर बैठखर टार्च की रोशनी में क्रिकेट मैच का सट्टा लगाकर अवैध लाभ अर्जित कर रहे है। सूचना पर पुलिस द्वारा दो टीम बनाकर स्थान पर दबिश दी। जहां पांच व्यक्ति क्रिकेट मैच पर अवैध रूप से सट्टा लगाते दिखे। जिन्हें टीमों द्वारा घेराबंदी कर मोके से नितेश पिता भुरालाल चौहान जाति नाई (28) निवासी ब्राह्मण मोहल्ला, रामचन्द्र उर्फ चन्दर पिता रामेश्वर जाट (31) निवासी नगपुरा और अरविन्द पिता मोहनलाल चौधरी (33) नि. तालाब की पाल के पास कालेज के सामने मनासा को पकड़ा गया। वहीं दो व्यक्ति अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल हो गये।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”