Neemuch News : अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक को सामने से मारी टक्कर, पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

Amit Sengar
Published on -

Neemuch Accident News : नीमच जिले के मनासा तहसील से दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। यह घटनाकंजार्डा क्षेत्र की है। खेड़ली ओर चंबलेश्वर के बीच एक ट्रैक्टर ओर मोटरसाइकिल की आपस मे टक्कर हो गई जिसमें बाइक सवार पत्नी की मौके पर मौत हो गई वहीं पति गंभीर रूप से घायल हो गई। अस्पताल लाया गया जहाँ इलाज के दौरान पति की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, शांतिबाई पति नानालाल राठौर(तेली) उर्म 60 वर्ष एवं नानालाल पिता राधुजी उम्र 65 वर्ष निवासी कंजार्डा जो अपनी मोटर साइकिल पर खेड़ली से कंजार्डा जा रहे थे, तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने तेज गति से चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक चालक की पत्नी शांतिबाई की मौके पर ही मौत हो गई एवं नानालाल गंभीर घायल हो गया।

सूचना पर पंहुची 108 एम्बुलेंस से घायल पति को मनासा शासकीय अस्पताल लाया गया जहाँ नानालाल राठौड़ की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिनका पीएम कर परिजनों को सौपा जाएगा। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा बनाकर फरार ट्रेक्टर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News