Neemuch News : टोल नाके पर अज्ञात बदमाशों ने की तोड़फोड़, कर्मचारी को भी पीटा, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

नीमच सिटी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है

नीमच, कमलेश सारडा। मध्यप्रदेश के नीमच (neemuch news) जिले के सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत से एक बड़ी खबर आ रही है, जहाँ रेवली-देवली के समीप टोल नाके पर काम कर रहे कर्मचारियों पर बुधवार को 10-15 अज्ञात बदमाशों ने हमला कर घायल कर दिया। बदमाशों ने डंडे ओर पत्थर से कर्मचारी पर हमला बोला। हमले में दो कर्मचारी घायल हो गए। यह पूरी घटना यहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इधर पुलिस ने हमले के 10-15 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है।

यह भी पढ़े…Raju Shrivastav ही नहीं इन सितारों ने भी कम उम्र में दुनिया को कह दिया अलविदा, Bigg Boss से जुड़ा है सभी का नाता

बता दें कि आज सुबह 3 बजे नीमच-मनासा मार्ग पर रेवली देवली के समीप टोल पर पिकअप वाहन से करीब 10-15 लोग सवार बदमाश आए और उन्होंने टोल पर मौजूद कर्मचारियों के साथ अज्ञात बदमाशों ने मारपीट कर दी ओर टोल पर तोड़ फोड़ कर दी। इस पूरी घटना में दो कर्मचारी घायल घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़े…Video : अलग अलग ग्रहों पर किस तरह काम करता है गुरुत्वाकर्षण सिद्धांत

पुलिस के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार यह घटना किस लिए की गई अभी इस बात का खुलासा नही हो सका है। सभी अज्ञात बदमाश घटना के बाद से ही फरार हो गए। नीमच सिटी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। फिलहाल अज्ञात बदमाशों के खिलाफ बलवा व मारपीट की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है।