MP News : युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Amit Sengar
Published on -
mp news

Neemuch News : नीमच जिले की सिंगोली तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नजदीकी गाँव थडोद के एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से निष्पक्ष जांच की माँग को लेकर गुरुवार को सिंगोली-चित्तौड़गढ़ सड़क मार्ग पर युवक का शव रखकर चक्काजाम कर दिया।

यह है मामला

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच कर लोगों को समझाइश दी है।पुलिस थाना सिंगोली के अंतर्गत ग्राम थड़ोद में घायल युवक की मौत के बाद परिजनों सहित ग्रामीणों ने हत्या की आशंका में शव सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया है। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रही भीड़ को समझाने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि ग्राम थड़ोद निवासी युवक कैलाश अपने मित्रों के साथ घूमने गया था तब राजस्थान स्थित गुलाबपुरा विजयनगर के पास कथित रूप से दुर्घटना में वह गंभीर घायल हो गया जिसे बाद में उदयपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां बुधवार को उसकी मौत हो गई। मृतक कैलाश के परिजनों ने आशंका जताई है कि युवक घूमने नहीं गया था बल्कि उसका अपहरण हुआ तथा उसके साथ मारपीट की गई जिससे वह गंभीर घायल हुआ।

कार्रवाई की मांग

जानकारी मिली है कि मामले में मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने घटनास्थल जाकर जांच भी की है तथा संबंधित थाने पर प्राथमिकी भी दर्ज करवा दी। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक रूप से जांच के बाद पता चला है कि युवक शराब के नशे में था तब दुर्घटनाग्रस्त हुआ था। ग्रामीणों में आक्रोश है और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए संबंधित व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News