नीमच पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, यागांव चौकी क्षेत्र में 4.5 करोड़ से अधिक कीमत का 44 क्विंटल डोडाचूरा जब्त

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नयागांव चौराहा पर ट्रक के माध्यम से भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा का परिवहन किया जा रहा है।

Avatar
Published on -

NEEMUCH POLICE :  मध्य प्रदेश में शनिवार-रविवार दरमियानी रात 15 हजार से अधिक पुलिसकर्मी एक साथ नाइट कॉम्बिंग ऑपरेशन पर निकले। इस नाइट कॉम्बिंग ऑपरेशन के दौरान नीमच पुलिस ने 44 क्विंटल 15 किलोग्राम अवैध डोडाचूरा जब्त कर बड़ी सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने मौके से दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। जब्त डोडाचूरा की कीमत लगभग 4 करोड़ 50 लाख रुपए बताई जा रही है, जिसका ट्रक के माध्यम से परिवहन किया जा रहा था। फिलहाल, दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है।

मुखबिर से मिली थी सूचना
दरअसल, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नयागांव चौराहा पर ट्रक के माध्यम से भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा का परिवहन किया जा रहा है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम का गठन किया और नीमच-निम्बाहेडा हाईवे फोरलेन सीसीआई चौराहा नयागांव पर नाकाबंदी की इस दौरान नीमच से पंजाब की ओर जाने वाले ट्रक (पीबी-10-डीजेड-4860) को रोककर उसकी तलाशी ली गई। जांच के दौरान 211 कट्टों में 44 क्विंटल 15 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा पाया गया।

दो आरोपी गिरफ्तार
मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, जिनकी पहचान सिमरनजीत सिंह उम्र 23 साल निवासी ग्राम ठठीखारा, जिला तरणतारण (पंजाब), जबकि दूसरे की पहचान गुरूसेवक सिंह उम्र 29 साल निवासी ग्राम ठठिया माहंता, जिला तरणतारण (पंजाब) के रुप में की गई है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध मादक पदार्थ जब्त किया गया और उनके खिलाफ धारा 8/15 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News