Neemuch Police Transfer : एसपी ने किए 17 के तबादले, आदेश किया जारी, यहाँ देखें लिस्ट

Neemuch Police Transfer 2023 : राज्य में तबादले का दौर जारी है। बड़ी संख्या में अधिकारी कर्मचारियों को नवीन पदस्थापना सौंपी जा रही है। इसी बीच एक बार फिर से बड़े पैमाने पर नीमच जिले में एसपी अमित तोलानी ने 17 उप निरीक्षक,सहायक उप निरीक्षक, कार्यवाहक उप निरीक्षकों, के एक थाने से दूसरे थाने में तबादले किए हैं। आदेश में प्रशासनिक दृष्टि से एक थाने से दूसरे थाने में तबादला करने की बात कही गई है।

बता दें कि पुलिस कप्तान से जारी आदेश के अनुसार नीमच सिटी पर पदस्थ उप निरीक्षक राजेंद्र सिंह सिसोदिया को चौकी प्रभारी सरवानिया बनाया गया। वहीं चौकी प्रभारी सरवानिया महाराज परमानंद गिरवाल को चौकी प्रभारी कंजार्डा बनाया गया, थाना जीरन पर पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक रामपाल सिंह को चौकी प्रभारी नयागांव बनाया गया तो वही नयागांव चौकी प्रभारी फतेह सिंह आंजना को थाना जीरन पदस्थ किया।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”