Neemuch : ब्लैक में बेचने के लिए केरोसिन ले जाते सोसायटी सेल्समैन पकड़ाया, गांव वालों ने बनाया वीडियो

मामला नीमच का है। जहां गांव वालों ने सोसायटी सेल्समैन को केरोसिन की चोरी करते रंगे हाथों पकड़ा।

नीमच, कमलेश सारडा। मप्र (MP) में सरकार गरीब हितग्राहियों के लिए तरह-तरह की योजना बनाकर कर उन्हे लाभ पहूंचाने का प्रयास कर रही है। लेकिन लुक लोग गरीबों के हक़ पर डाका डालने से बाज नहीं आ रहे है। सरकार गरीबों को लाभ दिलाने के लिए लाख वादे कर ले, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है। बतादें कि गरीबों को पीडीएस योजना (PDS Scheme) के तहत शासन के द्वारा निर्धारित दर पर केरोसिन (kerosene) दिया जाता है, ताकि गरीब अपना चूल्हा जला कर रोटी पका सके। लेकिन सोसायटी के सेल्समैन द्वारा ही गरीबों के भोलेपन का फायदा उठाकर उनके हक पर डाका डालता दिखाई दे रहा है। मामला नीमच का है। जहां गांव वालों ने सोसायटी सेल्समैन को केरोसिन की चोरी करते रंगे हाथों पकड़ा।

यह भी पढ़ें…बत्ती गुल पर बोले शिवराज – परेशान था मैं, ऊर्जा मंत्री का बयान – सब चंगा है

दरसअल नीमच जिले के मनासा क्षेत्र के कुंडालिया सोसायटी का एक वीडियो (Video) सामने आया है। जिसमें यहीं के सेल्समैन द्वारा रात के अंधेरे का फायदा उठाकर केरोसिन के ड्रम को ट्रेक्टर-ट्रॉली में भरकर ले जा रहा था। ताकि वह इसे ब्लैक में बेच सके। जब गांव वालों को सोसाइटी में हलचल दिखी तो गाँव वालों ने उसका वीडियो बनाया और केरोसिन बेचने से मना किया। साथ ही वीडियो बनाकर उसको वायरल भी किया। वीडियो में सुना जा सकता है कि गांव वाले ट्रैक्टर में ड्रम भरने का विरोध कर रहे है। कह रहे है कि चोरी कर के केसरोसिन के ड्रम ले जाये जा रहे है। लेकिन सेल्समैन उनसे कह रहा है कि वोई कोई अधिकारी नहीं है जिनका वो जवाब दे।

वीडियो आने के बाद आनन-फानन में कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी मौके पर पहुंचे। जहां सोसायटी में 80 लीटर केरोसिन ज्यादा निकला और फिर प्रकरण बनाकर एसडीएम मनासा को दिया। वहीं इस मामले में कलेक्टर मयंक अग्रवाल का कहना है कि मुझे जानकारी मिली थी। जिसके बाद तत्काल कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी को मौके पर भेजा है। वह जांच कर रहे है जो भी गलत पाया जाएगा कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें…Chhatarpur News : ढाई क्विंटल गांजे के साथ 2 गिरफ्तार