Neemuch Accident: मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 16 घायल, 4 गंभीर

हादसे के बाद डायल 100 और 108 के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल और पिकअप वाहन की सहायता से घायलों को सिंगोली सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुँचाया गया।

नीमच, कमलेश सारडा। नीमच जिले (Neemuch District) के सिंगोली (Singoli) के समीपस्त राजस्थान के तिलस्वां घाट पर मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली (tractor-trolley) पलट गई। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब 25 मजदूर थे जिसमें से 16 लोग घायल हो गए है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज गया है जहां उनका इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें…Morena News : नकली पनीर बनाने की फैक्ट्री पर प्रशासन का छापा, 7 क्विंटल 50 किलो पनीर सहित कई केमिकल जब्त

मिली जानकारी के अनुसार सिंगोली थाना क्षेत्र के ग्राम फुसरिया से मक्का काटने की मजदूरी करने गए मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली शाम करीब 6 बजे तिलस्वां घाट में मोड़ पर पलटी खा गई। ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार करीब दो दर्जन से अधिक मजदूरों में से 16 लोग घायल हो गए। जिनमें से 4 गंभीर घायलों को अन्यत्र रेफर किया गया। जबकि मौके से ही इंद्रपुरा राजस्थान निवासी ट्रेक्टर चालक को भीलवाड़ा के लिये ले जाया गया हैं। हादसे के बाद डायल 100 और 108 के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल और पिकअप वाहन की सहायता से घायलों को सिंगोली सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुँचाया गया।

ये हुए घायल
गीताबाई भील उम्र 45 साल, यशोदा भील उम्र 18 साल, भंवरलाल भील उम्र 50 साल, सीमा भील उम्र 30 साल, लक्ष्मीबाई भील उम्र 55 साल, पूजा भील उम्र 35 साल, सुन्दर बाई भील उम्र 30 साल, माँगीबाई भील उम्र 45 साल, तारीबाई उम्र 48 साल, माँगीबाई भील उम्र 50 साल, कालीबाई भील उम्र 49 साल, पप्पू भील उम्र 30 साल, रेशमा भील उम्र 22 साल, शैतान भील उम्र 20 साल, राजू भील उम्र 30 साल सभी निवासी ग्राम फुसरिया के घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें…तस्कर बाबू सिंधी वायरल वीडियो मामला : नीमच टीआई सहित तीन पुलिसकर्मियों को किया निलंबित