Neemuch News: पुलिस अधीक्षक की नई पहल, 3 दिवसीय जनसुनवाई शिविर का आयोजन

Public Hearing Jansunwai

Neemuch News : नीमच पुलिस अधीक्षक अमित तोलानी ने एक पहल की है। जिसमें तीन दिवसीय जनसुनवाई शिविर का आयोजन किया गया है। जिसके तहत, पूरे जिले में थाना लेवल पर जनसुनवाई की जाएगी। जिसका शुभारंभ मंगलवार को किया गया। बता दें कि शिविर का उद्देश्य दूरदराज से आने वाले लोगों को परेशानी ना हो इसके लिए लिया गया है क्योंकि वो अपनी शिकायत लेकर जिला मुख्यालय लेकर पहुंचते थे। साथ ही, उन्हें भटकना और परेशान नहीं होना पड़ता था।

समस्या का होगा तत्काल निराकरण

इस कार्यक्रम के दौरान थाना लेवल पर ही टीआई व अन्य अधिकारी शिकायतकर्ता की सुनवाई करेंगे। संभवत तत्काल ही उसका निराकरण भी किया जाएगा। अक्सर ऐसा देखने को मिला है कि जो दूरदराज के ग्रामीण जो होते हैं उन्हें अपनी समस्या को सुलझाने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसके लिए उन्हें नीमच जिला मुख्यालय ही आना पड़ता था लेकिन अब उन्हें अब भटकना नहीं पड़ेगा।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।