नीमच के नए एसपी ने आज पदभार किया ग्रहण, कहा- तस्करी और संगठित अपराधों पर करेंगे प्रहार

Neemuch SP

Neemuch New SP : मध्यप्रदेश के नीमच में नवागत एसपी अमित तोलानी ने आज पदभार ग्रहण किया। बता दें कि नीमच से स्थानांतरित होकर इंदौर नगरीय पुलिस के सहायक आयुक्त बनाए गए सूरज कुमार वर्मा ने उन्हें पदभार सौंपा और फूल का गुच्छा देकर नए एसपी का स्वागत किया।

अपराधों पर अंकुश के लिए करेंगे कार्रवाई

इस अवसर पर मीडिया से परिचय भेंट के दौरान एसपी तोलानी ने कहा कि, वो मादक पदार्थ की तस्करी, संगठित अपराधों, महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों पर अंकुश के लिए प्रभावी कार्रवाई करेंगे। खासतौर पर तस्करी के विरुद्ध हमारा संगठित प्रहार होगा। यातायात की व्यवस्था को सुगम, व्यवस्थित बनाने के लिए योजनाबद्ध कार्य करेंगे।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।