भूमाफिया की गुंडागर्दी से सौंधिया राजपूत समाज में आक्रोश, एसपी को दिया ज्ञापन

भू माफिया दीपक वधवा पर अभियान के तहत कार्रवाई की जावे।

नीमच, कमलेश सारडा। मनासा का भू माफिया दीपक पिता अर्जुन वधवा के खिलाफ सौंधिया राजपूत समाज (saundhiya rajput society) में आक्रोश बढता जा रहा है। गुरूवार को जवासा चौराहे पर भूखंड पर कब्जा करने के लिए भू माफिया दीपक वधवा दो दर्जन साथियों के साथ पहुंचा। सीरखेडा के किसान भगतसिंह सोंधिया ने विरोध किया तो मारपीट की।

यह भी पढ़े…जबलपुर : हेलमेट अभियान पर फिलहाल रोक, भाईदूज तक वाहनचालकों को राहत

बता दें कि घटना का वीडियो भगतसिंह बना रहा था तो उसके मोबाईल छीन लिया। मौके पर दीपक वधवा ने फायरिंग भी की। पुलिस ने अब तक दीपक वधवा और उसके साथियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। इस​ स्थिति को लेकर सौंधिया समाज के लोग एसपी सूरजकुमार वर्मा से मिले और ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष सज्जनसिंह चौहान सहित समाज के कई वरिष्ठजन उपस्थित थे। एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

भूमाफिया की गुंडागर्दी से सौंधिया राजपूत समाज में आक्रोश, एसपी को दिया ज्ञापन

यह भी पढ़े…कोर्ट ने सुनाया फैसला, मंदबुद्धि बालिका के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को 14 वर्ष का सश्रम कारावास

सीएम के अभियान में भू माफिया दीपक पर कार्रवाई की मांग
नीमच व मनासा में दीपक वधवा कई ठगी और जमीन हडपने की घटना को अंजाम दे चुका है। ज्ञापन में मांग की है कि दीपक वधना आदतन भू माफिया है और उसके खिलाफ कई अपराधिक मामले दर्ज है। वह आपराधिक पृवत्ति के लोगों के साथ में रखकर लोगों की जमीनें हथियाना और कब्जे करने का काम कर रहा है। मनासा में कई मामले दीपक वधवा पर दर्ज है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा ऐसे भू माफियाओं के खिलाफ अभियान संचालित कर रखा है, भू माफिया दीपक वधवा पर अभियान के तहत कार्रवाई की जावे।