Neemuch News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, शराब की तस्करी करते 2 आरोपी गिरफ्तार

Sanjucta Pandit
Published on -
arrest

Neemuch News : नीमच जिले में अवैध शराब का परिवहन करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके कब्जे से भारी मात्रा में महंगी और देसी शराब जब्त किया गया है। दोनों निम्बाहेडा से एक साथ निकले थे। पुलिस से बचने के लिए एक रसूखदार आरोपी ने ट्रेन का रूट पकडा और एक कार से अवैध रूप से शराब लेकर आया। कार वाला ट्रेन से आने वाले एक आरोपी को स्टेशन पर शाम को लेने पहुंचा तो दोनों को बघाना थाना पुलिस ने पकड़ लिया।

सोशल मीडिया में वायरल

दोनों युवक एक बड़े परिवार से ताल्लुक रखते है और मंडी में अच्छा खासा व्यापार है। संभ्रात परिवार की इन शराब पीने की आदी है, इन्हें रोज शराब चाहिए। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दोनों आरोपी काफी माह से राजस्थान से अवैध रूप से शराब लाकर नीमच में खपा रहे थे। इनका पूरा गिरोह है, यह भी पता चला है कि सस्ती के चक्कर में जहरीली शराब भी नीमच व आसपास के इलाके में सप्लाई करते थे। जिसका फोटो में सोशल मीडिया वायरल हुए है।

ये चीजें की गई जब्त

दोनों आरोपियों के पास से महंगी शराब ब्लैक डॉग, 100 पाइपर, ब्लैक एंड व्हाइट, रेड लैबल के अलावा देशी सफेद भी शराब मिली है। शराब की मात्रा करीब पांच पेटी से अधिक बताई जा रही है। पुलिस से सेटिंग कर शराब की मात्रा कम करनेके प्रयास भी जारी है।

नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News