पॉश कॉलोनी में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपियों को किया गिरफ्तार

आरोपियों के निशानदेही से उनके घर से सोने व चांदी के आभूषण और डेढ़ लाख रुपए नगद बरामद किए गए।

नीमच, कमलेश सारडा। मध्यप्रदेश के नीमच (neemuch) जिले की पॉश कॉलोनी के मकान से 20 दिन पहले ताला तोड़कर चोर सोने के जेवर सहित नगदी चोरी कर फरार हो गए थे। केंट पुलिस ने इंदौर से 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़े…AIIMS Recruitment: यहाँ 173 पदों पर निकली है भर्ती, 26 सितंबर है आवेदन की अंतिम तिथि, यहाँ जानें डिटेल्स

दरअसल, 36 बी कॉलोनी में 31 जुलाई की मध्यरात्रि में मकान का ताला तोड़कर चोर अलमारी में रखे सोने के जेवर सहित नगदी ले उड़े थे। चोरी का वारदात का खुलासा आज एएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया। सोने, चांदी के जेवर सहित डेढ़ लाख की नगदी पुलिस ने बरामद की है वहीं एक आरोपी की पत्नी ने चोरी किया हुआ सोना मणप्पुरम गोल्ड लोन की इंदौर शाखा में गिरवी रख दिया था इसमें महिला को भी सहआरोपी बनाकर गिरफ्तार किया है। आरोपियों के निशानदेही से उनके घर से सोने व चांदी के आभूषण और डेढ़ लाख रुपए नगद बरामद किए गए।

यह भी पढ़े… मध्यप्रदेश में पदस्थ रही IAS गीता का निधन, वर्तमान में दिल्ली में थी पदस्थ

आरोपी सूरज मराठा की पत्नी रीना बाई ने चोरी में प्राप्त आभूषणों में से एक लाख कीमत से अधिक के सोने के आभूषणों को मणिपुरम गोल्ड लोन विजय नगर इंदौर शाखा में गिरवी रख दिया था। जिन्हें जब्त करने हेतु नियमानुसार पत्र लेख किया गया है और रीना बाई को प्रकरण में सह आरोपी बनाया गया है। आरोपियों के कब्जे से 3 लाख रुपए से अधिक के कीमती सोने चांदी के आभूषण व नगदी डेढ़ लाख रुपए कुल साढ़े चार लाख रुपए कीमत से अधिक का सामान जब्त किया गया है। साथ ही मणिपुरम गोल्ड लोन विजय नगर इंदौर की शाखा से एक लाख से अधिक के सोने के आभूषणों को जब्त करना शेष है। वहीं घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल को भी जब्त किया गया है।