नीमच में लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

neemuch news

Neemuch News : मध्य प्रदेश के नीमच जिले के लेवड़ा रोड पर 28 नवंबर की शाम को हुई लूटपाट की सनसनीखेज मामले का पुलिस ने मात्र 2 दिन में ही खुलासा कर दिया है। इस घटना में पीड़ित सुनील अहीर उर्फ सोनू ही आरोपी निकला है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

यह है मामला

बता दें कि 28 नवंबर को लहसुन व्यापारी महावीर पिता आनंदीलाल जैन ने एक आवेदन पत्र पेश कर शिकायत की थी कि उनकी फर्म पर काम करने वाले मुनीम सोनू मेरी मोटरसाइकिल लेकर कलेक्शन के लिए गया था। उसके साथ अज्ञात बदमाशों ने मारपीट कर आंखों में मिर्ची डालकर 5,31,676 रूपए लूट लिए। इस घटना के बाद एसपी अमित तोलानी और एडिशनल एसपी नवल सिंह सिसोदिया ने मौके वारदात पर पहुंचकर बघाना थाना प्रभारी पुष्पा सिंह चौहान को तुरंत घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”