मीनाक्षी नटराजन के समर्थन में 14 मई को होगी, राहुल गांधी की ऐतिहासिक आमसभा

rahul-gandhi-will-do-public-meeting-in-neemuch

नीमच । मंदसौर नीमच जावरा संसदीय क्षेत्र के लोकप्रिय प्रत्याशी  पूर्व सांसद  मीनाक्षी नटराजन के पक्ष में प्रचार-प्रसार करने नीमच में राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी का आगमन हो रहा है। जैसे ही यह समाचार क्षेत्र में पहुंचा वैसे ही सम्पूर्ण  क्षेत्रों में खुशियों की लहर दौड़ गई। राहुल गांधी की सभा को लेकर कांग्रेस जनों द्वारा व्यापक तैयारियों का अंजाम दिया जा रहा है। जानकारी देते हुए  नीमच  जिला कांग्रेस  के प्रवक्ता भगत वर्मा ने  बताया कि क्षेत्र में राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद राहुल  गांधी का प्रथम बार नीमच  आगमन हो रहा है । 

उनके इस आगमन को लेकर कांग्रेसजनों में उत्साह का माहौल व्याप्त है। अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन को   लेकर  जहां कांग्रेसजनों में उत्साह व्याप्त है। वहीं, कांग्रेस जन अपने लाडले नेता का जोरदार स्वागत सम्मान करने को आतुर हैं। विस्तृत जानकारी देते  हुए   नीमच जिला कांग्रेस के अध्यक्ष अजित काठेड़ ने  बताया कि 14 मई को  राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी  विशेष  वायुयान से  नीमच आएंगे तथा दशहरा मैदान  नीमच  में  सुबह 11 बजे आयोजित विशाल आमसभा  को संबोधित करेंगे आमसभा को लेकर दशहरा मैदान में तैयारी  पूर्ण हो गई है।

कांठेड़ ने बताया कि  डाॅक्टर राजेन्द्रप्रसाद स्टेडियम में अस्थायी हेलीपेड बनाया गया है, जहाँ पर राहुल गाँधी का हेलीकाॅफ्टर उतरेगा। गाँधी अस्थायी हेलीपेड से कार द्वारा सभा स्थल पर पहुँचेंगे। राहुल गाँधी की अगवानी करने के लिए म.प्र. के मुख्यमंत्री कमलनाथ तथा उनके मंत्रीमण्डल के कई मंत्री,  राहुल गाँधी की अगवानी करेंगे। दशहरा मैदान सभा स्थल पर लगहग 15 हजार  से अधिक  लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। सुरक्षा कर्मियों की देखरेख में सभा स्थल की सारी व्यवस्थाएं उन्ही के सुपुर्द की गई है। लोकसभा प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन के समर्थन में होने वाली आमसभा में संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता आमसभा में शामिल होंगे।