Neemuch News: मनासा-मंदसौर रोड पर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 3 की मौत, 5 घायल

Sanjucta Pandit
Published on -

Neemuch News : नीमच जिले के मनासा-मंदसौर रोड पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हुए हैं। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। इधर, घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

6 बजे सुबह हुआ हादसा

दरअसल, घटना आज सुबह 6 बजे की बताई जा रही है। जब मंदसौर की तरफ से आ रही एक वैन रुपावास के समीप खड़ी ट्रैक्टर की ट्राली में जा घुसी। जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगो की मौके पर मौत हो गई जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक देवरी ख़वासा के रहने वाले थे।

Neemuch News: मनासा-मंदसौर रोड पर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 3 की मौत, 5 घायल

नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News