नीमच, कमलेश सारडा। नीमच (Neemuch) के रामपुरा क्षेत्र के ग्राम पंचायत डायली के सरपंच केे अपहरण का मामला अब तूूूल पकड़ता ही जा रहा है। सरपंच के अपहरण के बाद डायरी गांव के लोग मनासा तहसील के बालागंज गांव में हजारों की संख्या में पहुंचे। और वहां पर एक मकान में तोड़फोड़ कर डाली। साथ ही इस घटना में 2 लोग घायल भी हो गए हैं। जिन्हें नीमच जिला अस्पताल में रेफर किया गया है। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति पर काबू पाया। हालांकि अभी स्थिति सामान्य है।

यह भी पढ़ें… VIDEO VIRAL: फिल्मी स्टाइल में हुआ सरपंच का अपहरण, ये है पूरा मामला

यह है मामला
नीमच जिले के रामपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत गांधी सागर रोड पर बाइक पर सवार सरपंच बद्री लाल दायमा को बोलेरो सवार कुछ लोगों ने रोक लिया। और उनकी बाइक को नीचे गिराते हुए सरपंच की पिटाई की और जबरन उन्हें बोलेरो गाड़ी में बिठाकर उनका अपहरण कर ले गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और सरपंच बद्रीलाल दायमा व आरोपियों की तलाश में पुलिस जगह जगह दबिश दे रही है। तो वहीं रामपुरा पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मारपीट व अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही यह पूरी घटना बुधवार दोपहर की बताई जा रही।

मामले में एडिशनल एसपी सुंदर सिंह कनेश का कहना है कि यह बालागंज के लोग हैं इनका आपसी कोई रिश्तेदारी का पुराना मामला है जिस वजह से यह घटना कारित हुई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। वहीं दूसरी ओर सरपंच के अपहरण के बाद सरपंच के गांव के लोग मनासा थाना क्षेत्र अंतर्गत आरोपियों के गांव बालागंज वाहनों में बड़ी संख्या में भरकर पहुंचे और बताया यह जा रहा है कि गांव में पहुंचकर पथराव कर तोड़फोड़ की गई हाला की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा। वहीं अब स्थिति सामान्य है।