13 वर्ष पुराने पाइप घोटाले में नीमच नगरपालिका के 7 कर्मचारियों और ठेकेदार को 10 साल की सजा

Neemuch News  : नीमच नगरपालिका में लगभग 13 वर्ष पूर्व हुए पाइप घोटाले के बहुचर्चित मामले में न्यायालय द्वारा नगरपालिका के 7 कर्मचारियों और एक ठेकेदार को 10-10 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई है। सजा पाने वालों में 2 रिटायर्ड कर्मचारी हैं जबकि आरोपी रहे तत्कालीन सीएमओ सहित 5 कर्मचारियों की पूर्व में मृत्यु हो चुकी है।

गौरतलब है कि 2008 में नीमच नपा द्वारा शहर में पेयजल संकट निवारण के लिए नलकूप खनन करवाए जा रहे थे। जिसमें तत्कालीन सीएमओ कैलाश गहलोत द्वारा अपने निलंबन काल में टेंडर, नोटशीट खरीद आर्डर आदि तैयार करवा दिए थे। बिल भी फर्जी बनवाए गए और गलत तरीके से ठेकेदार ने सप्लाई आर्डर और भुगतान भी ले लिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....