नीमच: सिंगोली पुलिस ने राजस्थान के दो तस्करों को किया गिरफ्तार, 102 किलो अवैध डोडाचूरा किए जब्त

Neemuch News : नीमच जिले की सिंगोली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ शिकंजा सकते हुए राजस्थान के दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से 102 किलो अवैध डोडाचूरा भी जब्त किए गए हैं। बता दें जिले में लगातार बड़ रही तस्करी की घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए सिंगोली थाना पुलिस ने कमर कस ली है और जगह-जगह दबिश देकर शातिर तस्कर को गिरफ्तार किया जा रहा है।

नीमच: सिंगोली पुलिस ने राजस्थान के दो तस्करों को किया गिरफ्तार, 102 किलो अवैध डोडाचूरा किए जब्त

सिंगोली-नीमच मार्ग का मामला

दरअसल, मामला सिंगोली-नीमच आम रोड रूघनाथपुरा फंटा का है। जहां वाहन क्रमांक आरजे 14 टीई 1772 में अवैध मादक पदार्थ का संचालन किया जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वाहन की तलाशी ली। इस दौरान गाड़ी से कुल 102 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा मिला। जिसके बाद दो तस्करों समेत डोडाचूरा को जब्त कर लिया गया और आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। साथ ही, उनसे कड़ाई से पुछताछ की जा रही है।

नशे के विरूद्ध चलाया जा रहा विशेष अभियान

मिली जानकारी के अनुसार, थाना प्रभारी सिंगोली निरीक्षक केसी चैहान के नेतृत्व में सिंगोली पुलिस टीम द्वारा अवैध मादक पदार्थ की तस्करी एवं नशे के विरूद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है। वहीं, आरोपियों के खिलाफ अपराध क्रमांक 208/22 धारा 08/15 एनडीपीएस एक्ट का कायम कर विवेचना में लिया गया है। विवेचना के दौरान आरोपीयों से डोडाचूरा के संबंध में पूछताछ जारी है। बता दें इस कार्रवाई में निरी के सी चैहान व सिंगोली पुलिस टीम की सराहनीय भूमिका रही।

नीमच से कमलेश सारड़ा की रिपोर्ट