अनलॉक में व्यवस्थाओं का जायजा लेने साइकिल पर निकल पड़े एसपी, नहीं पहचान पाया कोई

नीमच जिले में एसपी सूरज कुमार वर्मा व्यवस्थाओं का जायजा लेने साइकिल से निकल पड़े। इस दौरान एसपी को शहर में कोई नहीं पहचान पाया।

नीमच, कमलेश सारडा। जिले की सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभालने खुद एसपी सूरज कुमार वर्मा (Neemuch SP Suraj Kumar Verma) साइकिल पर निकल पड़े। एसपी ने साइकिल पर सवार होकर 25 मिनट शहर का भ्रमण किया। अनलॉक के दौरान एसपी ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया और जहां अनियमितताएं दिखी उसे तत्काल दुरुस्त करवाया गया।

यह भी पढ़ें:-नीमच पहुंचे टीवी शो डांस दीवाने के कलाकार उदय सिंह

नीमच जिले में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। ऐसे में शहर को कैसे नियंत्रण किया जा सकेगा इसके लिए पुलिस अधीक्षक सूरज कुमार वर्मा ने साइकिल पर सवार होकर शहर का जायजा लिया। एसपी वर्मा साइकिल पर स्पोर्ट लुक में नजर आए। आमतौर पर वर्दी में अपनी इनोवा में गंगमैन के साथ सवारी करने वाले एसपी वर्मा बिंदास अंदाज में साइकिल पर सवार होकर अकेले ही शहर में निकल पड़े। कमर के पीछे की ओर वायरलेस सेट और चेहरे पर मास्क होने के कारण उन्हें कोई आसानी से पहचान भी नहीं पाया।

नहीं पहचान पाया कोई

एसपी सूरज कुमार वर्मा सीआरपी रोड से होते हुए विजय टॉकीज प्लेटनम चौराहा पहुंचे, जहां उनकी साइकिल की गति धीमी हो गई। एसपी बाजार में चहल-पहल और दुकानों पर भीड़ के नजारे हुए देखते हुए चल रहे थे। वहीं कमल चौक पर तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के सामने से गुजरे लेकिन जवानों में से किसी की भी नजर उन पर नहीं पड़ी।