दुकानदार को झांसा देकर 21 हजार की साड़ियां चुराई, पुलिस ने पकड़ा राजस्थान का गिरोह

नीमच, कमलेश सारडा। नीमच के समीप मोरवन में स्थित एक कपड़ों की दुकान से कुछ महिलाओं ने 21 हजार के कपड़े चुरा लिये। ये घटना cctv में कैद हो गई जिस आधार पर पुलिस ने आरोपी महिलाओं को पकड़ लिया है। ये गिरोह राजस्थान का है और दुकानों पर समूह में जाकर चोरी की वारदात को अंजाम देता था। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

संस्कारधानी एक बार फिर हुई शर्मसार, 5 साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

रविवार सुबह कुछ महिलाओं ने कपड़ों की दुकान से करीब 21 हजार रूपये कीमत की साड़ी व कपड़े चोरी कर लिए। उनकी ये करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दुकान संचालक ने मामले की सूचना पुलिस को और दी घटना के बाद तत्काल जावद पुलिस ने मोरवन के पास नाकांबदी के दौरान आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की। बता दें कि दोपहर करीब 1 बजे मोरवन स्थित सोनी वस्त्रालय पर कुछ अज्ञात महिलाएं चोरी की मंशा से खरीदी की बहाने दुकान में पहुंची। उन्हें दुकान संचालक द्वारा साड़ियां दिखाई गई उसी दौरान महिलाओं ने कुछ साड़ियां चुरा ली। बाद में जब दुकानदार महेश सोनी को साड़ियां चोरी होने का शक हुआ तो उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। इसमें 3 महिलाएं चोरी की वारदात को अंजाम देती दिखाई दे रही थी। इसके पश्चात दुकानदार ने 100 डायल पर पुलिस को सूचना दी।

घटना की सूचना के बाद पुलिस को तत्काल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों को पकड़ने में सफलता भी मिल गई। पुलिस ने चोर गिरोह की 6 महिलाओं और 2 पुरुषों को गिरफ्तार किया है। ये सभी राजस्थान के रहने वाले हैं। इन सभी ने साड़ियों की दुकान पर चोरी की, इसके बाद 2 बाइक पर 4-4 सदस्य बैठकर फरार हो गए। चैकिंग के दौरान पुलिस ने इन्हें रोका तो चोरी के कपड़े बरामद हुए। मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।