नीमच में पुलिस पर पथराव करने वाले 3 युवक गिरफ्तार, आक्रोशित लोगों ने दी ये चेतावनी

Neemuch News : मध्यप्रदेश का नीमच जिला आए दिन मीडिया की सुर्खियों में बना रहता है। ऐसे में एक बार फिर से यह चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, गुरूवार की रात मनासा पुलिस ने जावद थाना क्षेत्र के गांव बांगरेड का खेडा से 3 युवकों को हिरासत में लिया था। जिससे बंजारा समाज के लोगों में काफी ज्यादा आक्रोश था। जिसे लेकर उन्होंने मनासा थाने का घेराव किया। साथ ही, उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया है कि वो बिना किसी दोष के 3 लोगों पर कार्रवाई कर उन्हें थाने उठा ले गई है और परिजनों के साथ भी मारपीट की है। वहीं, न्याय मिलने पर उन्होंने सड़क पर चक्काजाम करने की चेतावनी दी है।

दी चेतावनी

दरअसल, मनासा पुलिस की टीम बांगरेड के खेडा गांव में देर रात फरार स्थाई वारंटी को पकड़ने गई थी। इस दौरान कुछ लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया था। वहीं, इस बात से नाराज बंजारा समाजजनों ने थाने का घेराव किया और तीनों युवकों की रिहाई की मांग की।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।