नीमच पहुंचे टीवी शो डांस दीवाने के कलाकार उदय सिंह

टीवी शो डांस दीवाने के कलाकार उदय सिंह अपनों के बीच नीमच पहुंचे। कॉलोनी वासियों ने उदय का जमकर स्वागत किया।

नीमच, कमलेश सारडा। जिले में एकता कॉलोनी निवासी उदयसिंह का बीते दिनों नामी टीवी चैनल के डांस दीवाने शो में चयन हुआ था। उदय राज सिंह वापस अपने लोगों के बीच नीमच पहुंचे। अपने जिले पहुंचते ही कॉलोनी वासियों ने उदय सिंह का स्वागत किया और पूरी कॉलोनी में हर्ष का माहौल व्याप्त हो गया। सभी ने उदय सिंह को बधाई दी।

यह भी पढ़ें:-VIDEO VIRAL 2021: बीच सड़क पर भड़की राखी सावंत, बोली- लड़की नहीं देखी अंकल ?

उदय सिंह ने कहा कि इसका सारा श्रेय में सभी को देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया। यह तो मेरे लिए एक सपना ही था कि मैं कभी अपने आपको टीवी पर देख पाऊंगा। लेकिन आप सभी के प्यार ने मुझे आगे बढ़ने का हौसला दिया। और जब में सोनू सूद जी से मिला तो उन्हें देखकर मैं अपनी भावनाएं रोक नहीं पाया। मैंने अपने लिए कुछ नहीं सिर्फ अपनी बस्ती के लिए उनसे मांगा कि अभी कोरोना कर्फ्यू के समय सभी के काम धंधे बंद पड़े हैं। रोजगार का कहीं कोई साधन नहीं है। सोनू सूद और अन्य लोगों ने मेरी काफी मदद की इसके लिए मैं सभी को धन्यवाद देता हूं। और आज मैं अपनी बस्ती में आकर खुश हूं।

दरअसल डांस दीवाने शो में एक दिन सोनू सूद पहुंचे थे, बातचीत के दौरान उदय ने सोनू को अपनी और बस्ती वालों को कोरोना कर्फ्यू में होने वाली परेशानियों से अवगत कराया था। जिसके बाद अभिनेता सोनू सूद ने उदय सिंह से वादा किया था कि जब तक कोरोना कर्फ्यू रहेगा, तब तक सोनू की ओर से बस्ती वालों को राशन पहुंचता रहेगा। जिसके बाद सोनू अपने वादे पर खरे उतरे।