नीमच जनसुनवाई में हुआ हंगामा, बोतल में जहरीला पदार्थ लेकर पहुंचा व्यक्ति

Sanjucta Pandit
Updated on -

Neemuch News : मध्यप्रदेश के नीमच जिले से एक बार फिर बड़ी खबर सामने आई है। जहां आज कलेक्टर कार्यालय के बाहर जनसुनवाई का आयोजन किया गया था। जहां एक व्यक्ति अपनी समस्या को मनवाने के लिए बोतल में घासलेट और जहरीला पदार्थ लेकर पहुंचा। जिससे कलेक्टरेट परिषर में अफरा- तफरी मच गई। इसके बाद वहां जमकर हंगामा किया। केवल इतना ही नहीं, उसने प्रशासनिक अधिकारी को भी चेतावनी दी कि मेरी समस्या का समाधान नहीं किया तो केरिसन डाल लुंगा या फिर जहर खा लुंगा।

पीड़ित ने दी जानकारी

मामले को लेकर पीड़ित प्रदीप कुमार निराला ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि, गांव सावन में कुछ लोगों ने मेरी जमीन पर फर्जी कॉलोनी काट कर प्लाट बेच दिए और उनकी रजिस्ट्री करवा दी है। जिसके लिए मैंने 3 महीने पहले ही पुलिस थाने में भी शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं

आगे उन्होंने बताया कि राजस्व विभाग में शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं की जा रही है और 3 महीने बाद भी प्रशासन के कह रहा है कि जांच करेंगे। प्रदेश में आम जनता की समस्या के समाधान पीडा के लिए सीएम हेल्पलाइन व जनसुनवाई आवेदन देने के बाद भी पीड़ित लोगों का समाधान नहीं मिल पा रहा है। व्यक्ति अपनी समस्या को लेकर भटकने को मजबूर है। नीमच जिले में भी लगातार राजस्व विभाग की शिकायतें मिल रही है जिसका समाधान नहीं हो पा रहा है।

नीमच से कमलेश सारड़ा की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News