VIDEO VIRAL : बंदूक से तस्कर ने काटा केक, बर्थ डे पार्टी में पुलिसकर्मी भी शामिल

नीमच, कमलेश सारडा। सोशल मीडिया  पर एक वीडियो तेजी से वायरल (VIDEO VIRAL) हो रहा है, जिसमें नीमच का तस्कर बाबू सिंधी बंदूक से केक काटते हुए नजर आ रहा है।खास बात ये है कि जिस बंदूक से केक काटा गया था वो पुलिसकर्मी (Police Gun) की 12 बोर की बंदूक थी और इस तस्कर की बर्थडे पार्टी में टीआई-कॉन्स्टेबल भी शामिल हुए थे।इस वीडियो में सस्पेंडेड पुलिस कांस्टेबल पंकज कुमावत भी नजर आ रहे हैं।वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है और मामला दर्ज कर लिया है।

जन्मदिन पर पूर्व विधायक की मौत, पिता की फोटो पर माला चढ़ाते समय आया हार्ट अटैक

वीडियो 20 जून 2021 गिरदोड़ा स्थित बाबू के फॉर्म हाउस का बताया जा रहा है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें टी आई ठाकुर, निलंबित आरक्षक पंकज कुमावत के अलावा देवास के कुछ पुलिसकर्मी भी शामिल हुए थे।पार्टी के दौरान बाबू सिंधी ने TI के ही 12 बोर की बंदूक से केक काटा। इसके बाद सबको अपने हाथों से खिलाया। इस दौरान उन्होंने वीडियो भी बनाया था। करीब 3 महीने बाद ये वीडियो सामने आया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)