youth-jumped-into-river-for-tiktok-video-neemuch

नीमच।

पबजी के बाद Tik Tok  का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वीडियो बनाने की चाह में युवा अपने जान तक दांव पर लगाने से पीछे नही हट रहे है।ताजा मामला नीमच से सामने आया है जहां Tik Tok  वीडियो बनाने के चक्कर में एक युवक में उफनती नदी में कूद गया। तैरने के बाद जैसे ही वह पुलिया के पास पहुंचा तो तेज बहाव में फंस गया और युवक धीरे-धीरे डूबने लगा था। वीडियो बना रहे बच्चों ने आनन-फानन में गांव वालों को बुलाया और बड़ी मुश्किल से उसकी जान बचाई जा सकी।

घटना नीमच जिले के मनासा गांव के महागढ़ की है  शुक्रवार को पप्पूसिंह पिता रामसिंह चंद्रावत कुछ युवक के साथ महागढ़ और देवी खवासा के बीच पडपडिया नाले पर टिक टॉक वीडियो बना रहे थे। इस दौरान युवक ने पानी में छलांग मारी और तैरता हुआ पुल के पास आया। जिससे वह तेज बहाव होने के कारण पुल के नीचे बहाकर जाने लगा। इससे वो पूल के नीचे ही फंस गया। जिस पर उसे युवकों ने पकड़ लिया। युवक   का पानी से बाहर नाक ओर आंखें ही बाहर दिखाई दे रही थी। काफी देर तक पूल में फंसे रहने के बाद साथ के बच्चों ने ग्रामीणों को बुलाया और उनकी मदद से युवक की  जान बचाई।

बताया जा रहा है कि युवक का मकसद उफनते नाले में स्‍टंट करते हुए वीडियो बनाना था। वीडियो बनाने के लिए उसने अपना मोबाईल नाले के बाहर खडे लड़कों को पकड़ा दिया था, लेकिन वीडियो बनाना उसे मंहगा पड़ गया। गनिमत रही कि गांव वाले मौके पर पहुंच गए वरना युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता।

बता दें कि टिक-टॉक एक चायनीज एप है, जो वीडियो पोस्ट के लिए इस्तेमाल होता है। साल 2018 से यह एप लोगों के बीच तेजी से लोकप्रिय हुआ है। बतौर यूजर टीन एज के लोग इसमें ज्यादा हैं, प्राइवेसी पर ध्यान दिए बगैर ये यूजर धड़ल्ले से वीडियो पोस्ट करते हैं।कई बार स्ट्ंट दिखाने के चक्कर में युवा अपने जान से भी हाथ धो बैठते है।