Nepal PM Ujjain Visit: नेपाल के प्रधानमंत्री प्रचंड का आज उज्जैन आगमन, बदली गई शहर की यातायात व्यवस्था

Nepal PM Ujjain Visit

Nepal PM Ujjain Visit Today: नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल आज उज्जैन के दौरे पर रहने वाले हैं। पीछे दो दिनों से उनके आगमन की तैयारी की जा रही है और बीते दिनों होटल और लॉज में सर्चिंग अभियान भी चलाया गया। शुक्रवार को प्रधानमंत्री के आगमन के चलते इंदौर रोड का यातायात पूरी तरह से प्रभावित रहने वाला है। इसी के साथ अन्य मार्गो की व्यवस्था में भी बदलाव किया गया है।

नेपाल के प्रधानमंत्री इंदौर मार्ग से उज्जैन में प्रवेश करने वाले हैं और एसएसपी आकाश भूरिया के मुताबिक जब उनका आगमन उज्जैन में होगा तब इंदौर रोड पर एक साइड पूरी तरह से बंद रहेगी और दूसरी लेन पर आवागमन जारी रहेगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।