Nisha Bangre: विषय – त्याग पत्र वापस लेने विषयक्, निशा बांगरे ने लिखा मुख्य सचिव को नौकरी वापसी के लिए पत्र

Nisha Bangre: निशा बांगरे ने मुख्य सचिव को त्याग-पत्र वापस लेने का आग्रह किया हैं। दरअसल निशा पूर्व में मध्य प्रदेश सरकार में डिप्टी कलेक्टर के पद पर कार्यरत थीं, लेकिन उन्होंने विधानसभा चुनाव 2023 में भाग लेने के चलते इस्तीफा दिया था।

Nisha Bangre: निशा बांगरे, जो पूर्व में मध्य प्रदेश सरकार में डिप्टी कलेक्टर के पद पर कार्यरत थीं, ने अब मुख्य सचिव को एक आग्रह पत्र भेजकर अपने त्याग-पत्र को वापस लेने की गुहार लगाई है। वहीं इस दौरान उन्होंने इस आग्रह पत्र में अपने कार्यक्षेत्र में दिए योगदान की भी विस्तारपूर्ण चर्चा की है। दरअसल निशा बांगरे ने विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेने के लिए अपने पद से इस्तीफा दिया था। हालांकि उन्हें कांग्रेस की और से टिकट नहीं दिया गया था।

वहीं निशा बांगरे ने आग्रह पत्र में लिखा है कि उन्होंने सरकारी काम में पूर्ण समर्पण और ईमानदारी से काम किया है। उन्होंने अपनी सेवाओं के दौरान सरकारी दिशाओं और निर्देशों का पूरा पालन किया है और आम जन के अधिकारों की संरक्षण में भी समर्थ रही हैं।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।