Video : सब्जी विक्रेताओं का विवाद सुलझाने पहुंचे TI खुद उलझे विवाद में, जमकर बरसाई लाठियां

मंडी परिसर में सब्जी विक्रेताओं के बीच विवाद हुआ था, जिसको सुलझाने के लिए थाना प्रभारी नरेंद्र परिहार पहुंचे थे। लेकिन विवाद सुलझाते-सुलझाते वे खुद ही आगबबूला हो गए और दूसरे विक्रेताओं पर डंडे बरसाने शुरू कर दिये।

निवाड़ी, मयंक दुबे। मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में थाना प्रभारी नरेंद्र परिहार मंडी परिसर में सब्जी विक्रेताओं पर डंडे चलाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो गुरुवार का बताया जा रहा है, जब जिला मुख्यालय पर हाट बाजार लगता है।

ये भी देखें- तहसीलदार नाजिर ने किया लाखों का घोटाला, पत्नी और रिश्तेदारों के खाते में डाली किसानों की राहत राशि

दरअसल घटनाक्रम के पीछे वजह बताई जा रही है कि मंडी परिसर में सब्जी विक्रेताओं के बीच विवाद हुआ था, जिसको सुलझाने के लिए थाना प्रभारी नरेंद्र परिहार पहुंचे थे। विक्रेताओं का विवाद सुलझाते- सुलझाते प्रभारी महोदय एकाएक आगबबूला हो गए और विवाद से इतर दूसरे विक्रेताओं पर भी डंडे बरसाने शुरू कर दिये। आस-पास के लोगों ने उनके डंडे चलाने का वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र पाल सिंह डाबर का कहना है कि उनके द्वारा इस पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि निवाड़ी में प्रत्येक गुरुवार को हाट बाजार लगता है, जिसमें निवाड़ी जिले के आसपास के गांव के फल-सब्जी व मिट्टी बर्तन विक्रेता आते हैं। ऐसे में इस घटना को लेकर सूत्र बताते है कि गुरुवार को हाट बाजार के दिन अंबेडकर चौराहे के पास दो सब्जी वालों में दुकान लगाने को लेकर आपसी विवाद इस कदर बढ़ गया कि आपस में लाठी-डंडे तक चल गए। इसकी शिकायत मिलने पर थाना कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह परिहार भी मौके पर पहुंचे जिन्होंने दोनों सब्जी विक्रेताओं को फटकार लगाई और दोनों को थाना कोतवाली में ले गए। लेकिन इसी दौरान थाना कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह परिहार खुद ही विवाद में उलझ गए और सब्जी विक्रेताओं पर गुस्से में लाठियां चला दी जिससे कई सब्जी विक्रेता अपनी दुकान छोड़कर ही भाग गए तो कई सब्जी खरीदने वाले भी बिना पैसे दिए सब्जी लेकर मौके से चले गए। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसको लेकर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच करने की बात कही है।