Niwari News : पुलिस ने जब्त की 2500 लीटर कच्ची शराब, 3 आरोपी गिरफ्तार

Niwari Crime News : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के आदेश के बाद मध्यप्रदेश में अवैध नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही हैं। इसी क्रम में निवाड़ी जिले की पुलिस ने रविवार को कच्ची शराब बनाने वाले दो स्थानों पर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने ग्राम झिंगोरा और धर्म पुरा से 2500 लीटर कच्ची शराब जब्त की है। पुलिस टीम ने मौके से हजारों लीटर लहान भी नष्ट किया है। साथ ही पुलिस ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

यह है मामला

निवाड़ी पुलिस ने जानकरी देते हुए बताया कि अवैध शराब खरीदने बेचने वालों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। इसी तारतम्य में निवाड़ी पुलिस ने उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की बॉर्डर के पास झिंगोरा और धर्म पुरा ग्राम में बड़ी कार्रवाई की। यहां के चेक डेम के पास से पुलिस ने अवैध कच्ची शराब जप्त की है। कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में महिला व पुरुष पुलिस बल भी मौजूद रहा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”