Niwari News : पुलिस ने जब्त की 2500 लीटर कच्ची शराब, 3 आरोपी गिरफ्तार

लिस ने साढ़े तीन लाख की कच्ची शराब की जब्त की। आरोपियों के खिलाफ आवकारी एक्ट का मामला दर्ज किया गया है।

Niwari Crime News : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के आदेश के बाद मध्यप्रदेश में अवैध नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही हैं। इसी क्रम में निवाड़ी जिले की पुलिस ने रविवार को कच्ची शराब बनाने वाले दो स्थानों पर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने ग्राम झिंगोरा और धर्म पुरा से 2500 लीटर कच्ची शराब जब्त की है। पुलिस टीम ने मौके से हजारों लीटर लहान भी नष्ट किया है। साथ ही पुलिस ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

यह है मामला

निवाड़ी पुलिस ने जानकरी देते हुए बताया कि अवैध शराब खरीदने बेचने वालों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। इसी तारतम्य में निवाड़ी पुलिस ने उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की बॉर्डर के पास झिंगोरा और धर्म पुरा ग्राम में बड़ी कार्रवाई की। यहां के चेक डेम के पास से पुलिस ने अवैध कच्ची शराब जप्त की है। कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में महिला व पुरुष पुलिस बल भी मौजूद रहा।

Niwari News : पुलिस ने जब्त की 2500 लीटर कच्ची शराब, 3 आरोपी गिरफ्तार

8000 लीटर लहान किया नष्ट

गौरतलब है कि निवाड़ी पुलिस ने कबूतरा डेरा पर छापामार कार्रवाई करते हुए 2500 लीटर कच्ची शराब जब्त की और लगभग 8000 लीटर लहान नष्ट किया गया। वहीं निवाड़ी पुलिस ने कच्ची शराब के ड्रम को 2 ट्रेक्टर के जरिए निवाड़ी कोतवाली में रखवा दिया है। बताया जा रहा है कि जब्त शराब की कीमत 3 लाख 60 हजार रुपए से अधिक है। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आवकारी एक्ट का मामला दर्ज किया गया है।