निवाड़ी : हाथ और हथेलियों में सुसाइड नोट लिखकर युवक ने दी जान

barwani

निवाड़ी, डेस्क रिपोर्ट। निवाड़ी जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। युवक ने हालांकि मौत को गले लगाने से पहले अपने हाथ और हथेलियों में सुसाइड नोट लिखा है, बताया जा रहा है कि युवक गांव के ही कुछ लोगों से प्रताड़ित था। हालांकि युवक ने हाथ में क्या लिखा है वह स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दे रहा है। आत्महत्या की वजह को लेकर पुलिस जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें…. मध्यप्रदेश IAS ऑफिसर्स मीट की तारीखे तय, 13, 14 और 15 जनवरी को मंच पर अपने परिवार सहित उतरेगें प्रशासनिक अधिकारी

बताया जा रहा है कि मामला थाना पृथ्वीपुर इलाके के दर्रेठा ग्राम पंचायत के लिदवाहा गांव का है। गांव के 40 वर्षीय कुंवरलाल यादव ने अपने हाथ व हथेलियों पर एक सुसाइड नोट लिखकर एक पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक के शरीर पर लिखे सुसाइड नोट के अनुसार उसमें अस्पष्ट रूप से लिखा है कि उसे प्रताड़ित करने के जिम्मेदार गांव के ही लोग हैं, जिनसे वह परेशान था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सबूत इकट्ठे कर लिए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसके शरीर पर लिखे सुसाइड नोट के फोटोग्राफ लिए गए है और उसकी जांच कराई जा रही है। परिजनों के बयान लिए गए हैं जो भी साक्ष्य आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।