पुलिस की बोलेरो ने बाइक सवार युवक और बच्चों को मारी जोरदार टक्कर

निवाड़ी, डेस्क रिपोर्ट। निवाड़ी जिले के ओरछा पुलिस की तेज रफ्तार बोलेरो ने मोटरसाइकिल सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी। बोलेरो की रफ्तार का अंदाजा आप इसी से लगा सकते है कि वो मोटरसाइकिल पर चढ़ते हुए आगे निकली और मोटरसाइकिल बोलेरो के बीच में फंस गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। चिंता की बात यह है कि घटना के वक्त मोटरसाइकिल पर युवक के साथ चार का एक बच्चा और पांच साल के एक बच्ची भी सवार थी। पुलिस की लापरवाही उजागर करता यह भीषण हादसा गुरूवार रात ओरछा के दूसरे दरवाजे के पीपल के पेड़ पास हुआ। बोलेरो की टक्कर से बच्चे बुरी तरह घबरा गए और मौके पर चिल्ला पुकार मच गई।

यह भी पढ़ें….. 14 माह से लापता नेहा जोशी कांड, पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ नागरिकों का आक्रोश

पुलिस की गाड़ी से टक्कर लगने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए और बोलेरो कार को घेर लिया। पुलिस के वाहन से हुए इस हादसे से लोग आक्रोशित हो गए और जाम लगाने का भी प्रयास करने लगे। बताया जा रहा है कि बोलेरो में महिला एसआई और ड्राइवर सवार था। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो हादसे में दोनों बच्चों को गंभीर चोंट आई है। बहरहाल लोगों की मदद से घायल दोनों बच्चों और युवक को अस्पताल ले गए जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

इस घटना का पता लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और अपने साथी पुलिसकर्मियों को बचाते हुए मामले में कार्रवाई की बात कहती रही। मौके पर मौजूद भीड़ भी तुरंत कार्रवाई की बात पर अड़ गई और बहुत देर तक बोलेरो वाहन को वहां से नहीं हटने दिया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए जैसे तैसे मौके पर मौजूद भीड़ को शांत करवाया। बहरहाल हादसे का भयावह मंजर देखने के बाद दो बातें सामने आ रही है एक तो यह कि ड्राइवर को गाड़ी चलाना नहीं आती, या फिर ड्राइवर ने किसी मादक पदार्थ का सेवन किया हो। फिलहाल पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है।