सोते हुए युवक का हाथ अजगर ने निगला, देखिए फिर क्या हुआ

निवाड़ी, डेस्क रिपोर्ट। निवाड़ी में अजगर ने सोते हुए युवक का हाथ निगल लिया, युवक को जैसे ही असहनीय दर्द हुआ उसकी आंख खुल गई। और अजगर के मुँह में अपना हाथ देखकर उसके होश उड़ गए, युवक ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया, जिसके बाद उसके परिजन और आस-पास के लोग एकत्रित हो गए और उन्होंने किसी तरह अजगर के मुँह से युवक का हाथ बाहर निकाला और अजगर को मच्छरदानी में कैद कर दिया।

राष्ट्रपति ने किया रामायण कॉनक्लेव का उद्घाटन, कहा- ‘अयोध्या तो वहीं है, जहां राम हैं’

मामला शुक्रवार देर रात का निवाड़ी के पृथ्वीपुर भोपालपुरा गाँव का है। 28 साल के कैलाश अहिरवार को सोते समय अजगर ने अपना शिकार बनाना चाहा।लेकिन किस्मत से उसकी जान बच गई।लेकिन शनिवार को जब उसकी हालत बिगड़ी तो परिजन उसे अस्पताल ले जाने की बजाए तांत्रिक के पास ले गए।तांत्रिक ने युवक की झाड़फूंक की और ठीक करने का दावा किया।

पूरे देश में एक साथ एक ही तिथि को मनाई जाएगी जन्माष्टमी, इस खास दिन 101 साल बाद बना बेहद शुभ संयोग

इसी बीच किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया, झाड़फूंक और मच्छरदानी में कैद अजगर का वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया, पुलिस तक वीडियो पहुंचा जिसके बाद पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया और उन्हें युवक को अस्पताल ले जाने की सलाह दी, लेकिन परिजनों ने जिद की वह कैलाश को अस्पताल नही ले जाएंगे। जिसके बाद एसडीएम तरुण जैन ने पुलिस को निर्देश दिए कि कैलाश को किसी भी हाल में अस्पताल पहुंचाया जाए। जिसके बाद पुलिस युवक को लेकर अस्पताल पहुंची।फिलहाल युवक सदमें की स्थिति में है और डॉक्टर उसका इलाज कर रहे है।