24 घंटे मे धरे गये पुलिस के कुत्ते पर हाथ साफ करने वाले

पुलिस विभाग का श्वान चुराने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार, संभ्रांत परिवार के हैं पांचों आरोपी, पार्टी विशेष से भी रखते हैं ताल्लुक, पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद सभी को हो रहा पछतावा

निवाड़ी, डेस्क रिपोर्ट। आम जनता का श्वान समझ कर पुलिस के श्वान को उठाकर ले जाने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पांचों आरोपी यूपी के रहने वाले हैं और हाई प्रोफाइल लोग है। घटना में प्रयुक्त स्कार्पियो भी पुलिस ने बरामद कर ली है। बताया यह भी जा रहा है कि पकड़ाए सभी लोग किसी पार्टी विशेष से संबंधित हैं।

यह भी पढ़ें… जब बहुत हो तनाव तो कैसे करें बॉडी को रिलैक्स

बता दें कि 19 मार्च 2022 की दरमियानी रात ओरछा के रामराजा मंदिर के पीछे से पुलिस विभाग का लेब्रा प्रजाति का डॉग चोरी हो गया था। डॉग को तो पुलिस ने 24 घंटे में बरामद कर लिया था, लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर थे। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने चंद घंटों में उत्तर प्रदेश के चिरगांव से डॉग चोरी करने वाले आरोपियों को चिन्हित कर लिया था। उत्तर प्रदेश के पुलिस में हेमंत साईं, अनु सरवरिया, गौरव उर्फ तनु पाठक, रानू राजपूत और रोहन पुरोहित को गिरफ्तार किया है।

24 घंटे मे धरे गये पुलिस के कुत्ते पर हाथ साफ करने वाले

यह भी पढ़ें… जब पुलिस का ही स्निफर डॉग चुराकर ले गए रसूखदार- हुआ बरामद

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह 19 तारीख को ओरछा में आयोजित शादी समारोह में आए थे। इस दौरान उन्होंने घूमता हुआ लेब्रा प्रजाति का डॉग देखा, अच्छी नस्ल का होने के कारण वह उसे अपने साथ स्कॉर्पियो गाड़ी में में बैठा कर ले गए थे। पकड़े गए सभी आरोपी उत्तर प्रदेश के हाईप्रोफाइल लोग हैं। इनमें से एक आरोपी डॉग का बेहद प्रेमी बताया जा रहा है, जिसके चलते इसने चोरी की योजना बना ली। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपियों को अब पछतावा हो रहा है। बहरहाल यह सोचने वाली बात है की संभ्रांत परिवार के लोग कैसे इस वारदात में शामिल हो गए।