14 फरवरी के बाद शराबबंदी पर खुलकर बोलूँगी भी और लडूंगी भी-उमा भारती

निवाड़ी, मयंक दुबे। भाजपा की  फायर ब्रांड नेता उमा भारती ( Uma Bharti) ने रामराजा सरकार के दर्शन के बाद शराबबंदी को लेकर बड़ा बयान दिया। उमा भारती ने कहा कि, वे 14 फरवरी को यज्ञ समाप्ति के बाद शराबबंदी पर खुलकर बोलेगी और इसके खिलाफ लड़ेगी भी।

यहां भी देखें- MP News : मध्य प्रदेश के अधिकारी-कर्मचारियों को मिल सकता है बड़ा लाभ, महत्वपूर्ण फैसला आज

उत्तर प्रदेश चुनाव (  up election) को लेकर किए गए सवाल पर उमा भारती ने कहा कि हवन समाप्ति के बाद पार्टी जहां की जिम्मेदारी मुझे सौंपेंगी मैं वहां जाकर पार्टी के लिए प्रचार करूंगी। उमा भारती ने उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जीत निश्चित होने का दावा करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय  जनता पार्टी की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी।

यहां भी देखें- Bhind News : भिंड में चोरों का आतंक, 24 घंटे में एक दर्जन घरों को बनाया निशाना

साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बसपा पर भ्रष्टाचार और गुंडई के आरोप लगाते हुए कहा कि इन बातों को उत्तर प्रदेश की जनता कभी नहीं भूल सकती।

यहां भी देखें- Bhind News : भिंड में चोरों का आतंक, 24 घंटे में एक दर्जन घरों को बनाया निशाना

बीजेपी का दामन छोड़ अन्य पार्टियों के साथ जा रहे बड़े-बड़े नेताओं और मंत्रियों के पलायन पर उमा भारती ने कहा कि इन सब बातों से बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि जनता बीजेपी मय हो गई है। आजादी के बाद कांग्रेस लगातार जीतती रही, उस समय लोग व्यक्ति नहीं देखते थे, सिर्फ पार्टी को देखते थे। लेकिन 2014 के बाद नई आजादी मिली है और लोग बीजेपी मय हो चुके हैं। देश के किसी भी प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के अलावा कोई और पार्टी नहीं आ सकती।