नूरी खान की नाराजी का दिखा असर, कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पिछले दिनों अपने सभी पदों से इस्तीफा देकर कांग्रेस में हड़कंप मचा देने वाली नेत्री नूरी खान (Noori Khan) की नाराजी का असर दिखाई दिया है। पार्टी ने उन्हें वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनाया है और मालवा रीजन की जिम्मेदारी दी है।

अखिल भारतीय महिला कांग्रेस (AICC) की कार्यकारी अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा ने चार महिला नेत्रियों को वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनोनीत किया है। ये नियुक्तियां 18 नवम्बर को कर दी गई थी लेकिन इसकी आधिकारिक घोषणा आज बुधवार को अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की महासचिव एवं मध्य प्रदेश की प्रभारी ओनिका मेहरोत्रा ने की।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....