इंदौर से अब 23 शहरों के लिए सीधी उड़ान भरेगी फ्लाइट, रोजाना इतने हजार यात्री कर रहे सफर

इंदौर एयरपोर्ट (Indore Airport) में हवाई नेटवर्क में नई ऊंचाई देखने को मिल रही है। दरअसल, एक महीने में ही 4 नई फ्लाइट की शुरुआत हुई है। इन फ्लाइट में चंडीगढ़, जबलपुर, ग्वालियर और बिलासपुर शामिल है।

-Youth-caught-with-fake-ID-in-indore-airport-caught-in-police-investigation

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर एयरपोर्ट (Indore Airport) में हवाई नेटवर्क में नई ऊंचाई देखने को मिल रही है। दरअसल, एक महीने में ही 4 नई फ्लाइट की शुरुआत हुई है। इन फ्लाइट में चंडीगढ़, जबलपुर, ग्वालियर और बिलासपुर शामिल है। खास बात ये है कि अब इंदौर में 70 से ज्यादा सीधी फ्लाइट 23 रूट पर चलने वाली है। इतना ही नहीं इंदौर में वाराणसी और कोच्चि की भी फ्लाइट जल्द ही शुरू होने वाली है।

दरअसल, कोरोना महामारी के वक्त इंदौर में 21 नई फ्लाइट को डायरेक्ट जोड़ा गया था। ये भी आंकड़ा सामने आया है कि इन फ्लाइट्स में अक्टूबर के महीने में करीब 2.28 लाख से ज्यादा लोगों ने सफर किया है। इसके मुताबिक, रोजाना इंदौर एयरपोर्ट से 7 हजार यात्री सफर कर रहे हैं। खास बात ये है कि ये आंकड़ा पिछले 4 महीनों का अब तक का सबसे ज्यादा है।

Must read : Indore : टीचर ने छात्रा से दोस्ती कर किया दुष्कर्म, हुआ फरार, तलाश में पुलिस टीम

इसको लेकर ट्रेवल एजेंट्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष हेमेंद्रसिंह जादौन ने बताया है कि इंदौर शहर में लगातार फ्लाइट की संख्या बढ़ाई जा रही है और ये बहुत अच्छी बात है। इस वजह से ट्यूरिजम सेक्टर में भी बढ़ावा हो रहा है। नए रूट की फ्लाइट भी लगातार शुरू की जा रही है। जिससे यात्रियों को भी काफी सुविधा होती है बार बार फ्लाइट नहीं बदलना पड़ती है। इन दिनों फ्लाइट्स की सभी सीट भी फुल चल रही है।

  • रोजाना 7500 से ज्यादा यात्री कर रहे है सफर
  • अक्टूबर के महीने में 2.28 लाख यात्रियों ने किया सफर
  • फ्लाइट की संख्या में हुआ इजाफा
  • 4 महीने बढ़ी सीधी फ्लाइट की संख्या
  • सभी सीट फुल