इंदौर से अब 23 शहरों के लिए सीधी उड़ान भरेगी फ्लाइट, रोजाना इतने हजार यात्री कर रहे सफर

-Youth-caught-with-fake-ID-in-indore-airport-caught-in-police-investigation

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर एयरपोर्ट (Indore Airport) में हवाई नेटवर्क में नई ऊंचाई देखने को मिल रही है। दरअसल, एक महीने में ही 4 नई फ्लाइट की शुरुआत हुई है। इन फ्लाइट में चंडीगढ़, जबलपुर, ग्वालियर और बिलासपुर शामिल है। खास बात ये है कि अब इंदौर में 70 से ज्यादा सीधी फ्लाइट 23 रूट पर चलने वाली है। इतना ही नहीं इंदौर में वाराणसी और कोच्चि की भी फ्लाइट जल्द ही शुरू होने वाली है।

दरअसल, कोरोना महामारी के वक्त इंदौर में 21 नई फ्लाइट को डायरेक्ट जोड़ा गया था। ये भी आंकड़ा सामने आया है कि इन फ्लाइट्स में अक्टूबर के महीने में करीब 2.28 लाख से ज्यादा लोगों ने सफर किया है। इसके मुताबिक, रोजाना इंदौर एयरपोर्ट से 7 हजार यात्री सफर कर रहे हैं। खास बात ये है कि ये आंकड़ा पिछले 4 महीनों का अब तक का सबसे ज्यादा है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।