Indore News : अब ऊनी वस्त्रों में दर्शन देंगे खजराना गणेश, हीटर की भी की गई व्यवस्था

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इस साल नवंबर तक हुई बारिश के बाद अब ठंड भी अपने पूरे जोरों पर है, जिससे सिर्फ आमजन ही नहीं बल्कि भगवान भी ठंड से ठिठुरने लगे हैं।

इंदौर (Indore News) के खजराना गणेश मंदिर (Khajrana Ganesh Temple) में भक्तों ने भगवान को सर्दी से बचाने के लिए तरह-तरह के जतन करना शुरू कर दिए हैं। जिसके चलते खजराना गणेश मंदिर में जितने भी भगवान के मंदिर है, सभी में भगवान ऊनी और गर्म पोशाक में दर्शन दे रहे हैं, साथ ही मंदिरों में भगवान के सामने हीटर जलाए जा रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....