Indore News : विधायक आकाश विजयवर्गीय का ये वीडियो इसलिए हो रहा है तेजी से वायरल

BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। अपने अनूठे अंदाज से देशभर में सुर्खियां बंटोरने वाले इंदौर की विधानसभा क्षेत्र क्रमांक- 3 के विधायक आकाश विजयवर्गीय एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बन गए है। बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। नए वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर अब उनके फॉलोअर्स जमकर उनकी चर्चा कर रहे है।

यह भी पढ़ें – मुहेर गांव में भूमियों के क्रय विक्रय रोक के बाद एक और रजिस्ट्री आई सामने, डिप्टी कलेक्टर करेंगे उप पंजीयक के कारनामों की जांच

आपको बता दें कि ये वीडियो एक वैवाहिक समारोह का है और पारिवारिक विवाह समारोह में विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मेरे संय्या सुपर स्टार गाने पर जमकर कदम थिरकाये हैं। इस गाने पर वह अपने पत्नी के साथ डांस कर रहे हैं। विधायक आकाश विजयवर्गीय के फॉलोअर्स उनकी हर डांस स्टेप की जमकर तारीफ कर रहे है। हालांकि, आपको बता दे कि इसी तरह से उन्होंने पहले एक विवाह समारोह में जी हां मैं हूँ खलनायक सांग पर डांस किया था जिसकी चर्चा देशभर में हुई थी।

यह भी पढ़ें – चलती ट्रेन से उतरते वक्त महिला का फिसला पैर, आरपीएफ जवान ने बचायी जान

जहां विधायक बेटे ने पत्नि के साथ विवाह समारोह में डांस किया तो दूसरी ओर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उनकी पत्नी आशा विजयवर्गीय के लिए सुरीले अंदाज में पल – पल दिल के पास तुम रहती हो गीत गाया। जिसके बाद शादी समारोह की महफ़िल में चार चांद लग गए। अब ये दोनों ही वीडियो वायरल है जिस पर विजयवर्गीय फैमिली के फॉलोअर्स द्वारा जमकर तारीफ की जा रही है। इसके पहले भी कई कार्यक्रमों में कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर वासियों ने गाते हुए सुना और देखा है।