सेवढा में शिक्षा के मंदिर के बाहर अश्लील डांस पार्टी, वीडियो वायरल

सरकारी विद्यालय के बाहर लोग द्वारा अतरंगी डांस (dance party) का लुफ्त उठाया जा रहा है। इसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

dance party

सेवढा, राहुल ठाकुर। सरकारी विद्यालय के बाहर लोग द्वारा अतरंगी डांस (dance party) का लुफ्त उठाया जा रहा है। इसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो सेवढा तहसील स्थित ग्राम गांधीग्राम में स्थित सरकारी विद्यालय के बाहर का है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद ग्रामीण लोग शिक्षा विभाग के आला अफसर को कोसते नजर आ रहे हैं।

Must Read : Mahakal : इस वजह से उज्जैन में रात नहीं रुकते कोई मंत्री, भुगतना पड़ता है ये खामियाजा

साथ ही वीडियो के बारे में जब पता लगाया गया तो पता चला कि ये वीडियो सरकारी विद्यालय के बाहर परिसर का है। हालांकि अभी ये नहीं पता चला है कि ये वीडियो कब का है लेकिन इस वीडियो में अश्लीलता का परिचय देते हुए लोगो को मनोरंजन किया जा रहा है। आप वीडियो में देख सकते हैं काफी लोगों के साथ छोटे बच्चे और युवतियां भी इसमें नजर आ रही हैं। साथ ही ये लोग पैसे उड़ाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, सरकारी स्कूल में इस तरह की हरकत करना बहुत ही बेशर्मी का काम है। ऐसे में इस तरह की हरकत करते वालों पर क्या शिक्षा विभाग कार्यवाई करेगा? दरअसल, जहां एक तरफ शासन प्रशासन नशा मुक्ति अभियान व जिले में अमृत महोत्सव मनाने का अभियान चला रही है वहीं ऐसे वीडियो शासन प्रशासन के अरमानों पर पानी फेरते हुए नजर आ रहे हैं। क्या इस वीडियो को देखने के बाद जिम्मेदार अधिकारी कुछ एक्शन लेते है या नहीं अब देखना ये होगा।