Omkareshwar : दिल्ली से आए परिवार के साथ ओंकारेश्वर मंदिर के कर्मचारियों की हाथापाई, वीडियो वायरल

Avatar
Published on -
Omkareshwar

Omkareshwar : मध्यप्रदेश के विश्व प्रसिद्ध ओंकारेश्वर मंदिर में अक्सर भक्तों की भीड़ देखने को मिलती हैं। दूर-दूर से भक्त भोलेनाथ के दर्शन के लिए आते हैं और घंटों लाइन में खड़े रहकर दर्शन करने का इंतजार करते हैं। कुछ लोग वीआईपी दर्शन भी करते हैं। दरअसल जिन लोगों को जल्दी दर्शन कर के वापस निकलना होता है वो वीआईपी दर्शन के लिए अलग से पैसे देते हैं। लेकिन मंदिर में वीआईपी दर्शन की सुविधा बंद कर दी गई है उसके बाद भी ठगों ने लोगों के साथ ठगी करना बंद नहीं की।

Omkareshwar में वीआईपी दर्शन के नाम पर श्रद्धालुओं से वसूल रहे पैसे

अभी हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि बीते दिन मंदिर में दर्शन करने आए श्रद्धालुओं के साथ ठगी की गई। इतना ही नहीं जब ठगी का खुलासा हुआ तो मारपीट भी की गई। दरअसल, कुछ दलालों द्वारा वीआईपी दर्शन कराने के नाम पर यात्रियों से मनमाने रुपये वसूले जा रहे हैं। रविवार के दिन भी ऐसा ही हुआ। दिल्ली से दर्शन करने आए एक परिवार से पैसे वसूल लिए गए लेकिन उन्हें वीआईपी दर्शन नहीं करवाया गया। ऐसे में दिल्ली से आए परिवार की मंदिर ट्रस्ट के कर्मचारी के साथ हाथापाई हो गई।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।