ओंकारेश्वर : नर्मदा नदी में नहा रहे दो बच्चों की डूबने से मौत, तैराकों की मदद से बाहर निकाले शव

Sitalamata Fall

खंडवा, डेस्क रिपोर्ट। ओंकारेश्वर (Omkareshwar) की नर्मदा नदी (Narmada River) में नहा रहे दो नाबालिग दोस्तों की डूबने से मौत होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि नर्मदा नदी में नहाते वक्त दो नाबालिक अचानक पानी के तेज बहाव की वजह से गहरे पानी चले गए जिसकी वजह से वह डूब गए और उनकी मौत हो गई। दरअसल यह दोनों बच्चे ग्राम मटक्का माफी के रहने वाले थे। गांव से करीब 2 किलोमीटर दूर ग्राम कतार में अपने दोस्तों के साथ नर्मदा नदी में नहाने के लिए गए थे। लेकिन दोनों वापस नहीं आ जा पाए। यह घटना सोमवार की है। सोमवार दोपहर 12:00 बजे यह घटना घटी है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम मटक्का माफी के रहने वाले 15 वर्षीय हरि ओम पुत्र राकेश और 14 वर्षीय मोहित पुत्र गणेश कि सोमवार के दिन मौत हो गई। यह दोनों ही करीब 11:00 बजे अपने दोस्तों के साथ सैर करने निकले थे। ऐसे में नर्मदा नदी में स्नान करने के दौरान दोनों गहरे पानी में चले गए और फिर वापस नहीं आ सके। बता दें जिस नदी में यह दोस्त नहाने गए थे, वह नदी बहती हुई नदी है। इस वजह से जब यह दोनों नहा रहे थे तब एक दोस्त को डूबता हुआ देख दूसरा दोस्त उसको बचाने के लिए उसकी तरफ चल पड़ा और दोनों ही पानी के तेज बहाव की वजह से गहरे पानी में चले गए।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।