ओंकारेश्वर : नर्मदा नदी में नहा रहे दो बच्चों की डूबने से मौत, तैराकों की मदद से बाहर निकाले शव

ओंकारेश्वर (Omkareshwar) की नर्मदा नदी (Narmada River) में नहा रहे दो नाबालिग दोस्तों की डूबने से मौत होने की खबर सामने आ रही है।

bhopal

खंडवा, डेस्क रिपोर्ट। ओंकारेश्वर (Omkareshwar) की नर्मदा नदी (Narmada River) में नहा रहे दो नाबालिग दोस्तों की डूबने से मौत होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि नर्मदा नदी में नहाते वक्त दो नाबालिक अचानक पानी के तेज बहाव की वजह से गहरे पानी चले गए जिसकी वजह से वह डूब गए और उनकी मौत हो गई। दरअसल यह दोनों बच्चे ग्राम मटक्का माफी के रहने वाले थे। गांव से करीब 2 किलोमीटर दूर ग्राम कतार में अपने दोस्तों के साथ नर्मदा नदी में नहाने के लिए गए थे। लेकिन दोनों वापस नहीं आ जा पाए। यह घटना सोमवार की है। सोमवार दोपहर 12:00 बजे यह घटना घटी है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम मटक्का माफी के रहने वाले 15 वर्षीय हरि ओम पुत्र राकेश और 14 वर्षीय मोहित पुत्र गणेश कि सोमवार के दिन मौत हो गई। यह दोनों ही करीब 11:00 बजे अपने दोस्तों के साथ सैर करने निकले थे। ऐसे में नर्मदा नदी में स्नान करने के दौरान दोनों गहरे पानी में चले गए और फिर वापस नहीं आ सके। बता दें जिस नदी में यह दोस्त नहाने गए थे, वह नदी बहती हुई नदी है। इस वजह से जब यह दोनों नहा रहे थे तब एक दोस्त को डूबता हुआ देख दूसरा दोस्त उसको बचाने के लिए उसकी तरफ चल पड़ा और दोनों ही पानी के तेज बहाव की वजह से गहरे पानी में चले गए।

Must Read : Navratri : इस मंदिर में बिना एसी के नहीं रहती महाकाली, बंद करते ही निकलने लगता है प्रतिमा से पसीना, ये है रहस्य

इस वजह से डूबने से दोनों की मौत हो गई। आसपास खड़े लोगों ने इनकी आवाज सुनकर बचाने की कोशिश की लेकिन कोई भी इतने गहरे पानी में जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। ऐसे में गांव में जाकर लोगों ने इस घटना की जानकारी दी। जिसके बाद बड़ी संख्या में गांव के लोग उन बच्चों को बचाने के लिए आ गए। लेकिन जब तक उन बच्चों को बचा पाते तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इस घटना की जानकारी माता का चौकी प्रभारी एएसआई राजेंद्र की पुलिस टीम द्वारा दी गई है। इन बच्चों के शव को तैराकों की मदद से बाहर निकाला गया है।