Dewas Mata Tekri: मां चामुंडा और तुलजा भवानी के दरबार में उमड़ा आस्था का सैलाब, श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए किए गए पुख्ता इंतजाम

Dewas Mata Tekri

Dewas Mata Tekri News: चैत्र नवरात्रि का पर्व शुरू हो चुका है और देश भर में माता मंदिरों में भक्तों का तांता लगा हुआ नजर आ रहा है। बांस की प्रसिद्ध माता टेकरी पर भी मां चामुंडा और तुलजा भवानी के दर्शन करने के लिए भक्तों की भारी भीड़ लगना पहले ही दिन से शुरू हो गई है। घट स्थापना के बाद से बड़ी संख्या में दर्शनार्थी मंदिर पहुंच चुके हैं।

भक्तों के लिए सजी Dewas Mata Tekri

आने वाली भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने श्रद्धालुओं के लिए सारी व्यवस्थाएं पहले से ही कर ली थी। गर्मी के चलते परिक्रमा मार्ग पर पेयजल की व्यवस्था करने के साथ कारपेट बिछाए गए हैं और जगह-जगह टेंट लगाकर छांव की व्यवस्था भी की गई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।