जन्माष्टमी पर महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ने पूर्व सीएम के संकल्प को याद कर छेड़ी ये तान

इंदौर के राम मंदिर प्रांगण में महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष अर्चना जायसवाल, ने महिला कांग्रेस नेत्रियों की मौजूदगी में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व मनाया गया। इस दौरान महिला कांग्रेस की नेत्रियों ने पर्यावरण बचाने के लिये पौधारोपण का संकल्प लिया।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। गौ-सेवा के संकल्प को लेकर राजनीति दलों के विचारधाराओ में भिन्नता हो लेकिन जन्माष्टमी के खास मौके पर मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अर्चना जायसवाल ने पूर्व सीएम कमलनाथ के गौसेवा संकल्प को याद करते हुए माना कि हर रोज गौमाता की सेवा की जानी चाहिए।

जन्माष्टमी पर महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ने पूर्व सीएम के संकल्प को याद कर छेड़ी ये तान

ये भी देखें- BJP विधायकों के निशाने पर बिजली विभाग, अब इस MLA ने CM Shivraj से की शिकायत

दरअसल, इंदौर के पंचकुइयां रोड स्थित राम मंदिर प्रांगण के महामंडलेश्वर लक्ष्मणदास जी महाराज के सानिध्य में महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष अर्चना जायसवाल, विधायक संजय शुक्ला और महिला कांग्रेस नेत्रियों की मौजूदगी में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व मनाया गया। इस मौके पर राधाकृष्ण की पूजा की गई वहीं महिला कांग्रेस की नेत्रियों ने इस मौके पर संकल्प लिया कि वो पर्यावरण को बचाने के लिए पौधा लगाएगी और उसके बड़े होने तक देखभाल भी करेगी।

ये भी देखें- MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की बड़ी घोषणा – कैदियों की 30 दिन की सजा होगी माफ

जन्माष्टमी के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने पूर्व सीएम के गौसेवा और गौशाला के प्रण का जिक्र करते हुए मंदिर प्रांगण में मौजूद गायों की पूजा कर उन्हें गुड़ व चारा खिलाया। इधर, इस मौके पर प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अर्चना जायसवाल जय कन्हैया लाल गीत भी महिला नेत्रियों के साथ गुनगुनाती नजर आई।