भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में लोगों को कोरोना (Corona) के प्रति जागरूक करने के लिए चलाए गए जन जागरण अभियान में सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के आदेश द्वारा बजाए गए सायरन पर कमलनाथ ने तंज कसा है, उन्होंने कहां की है सिर्फ एक नौटंकी है, थाली बजाने , ताली बजाने व सायरन बजाने से कोरोना भागने वाला नहीं है।

यह भी पढ़ें….MP Board: एक साथ होगी 10वीं और 12वीं के सामान्य-दिव्यांग छात्रों की परीक्षा

दरअसल,पूर्व सीएम कमलनाथ आज शहीद भगत सिंह (Bhagat Singh) , सुखदेव (Sukhdev) व राजगुरु (Rajguru) के बलिदान दिवस के अवसर पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें भावभीनी श्रधांजलि अर्पित करने पहुंचे थे। जहां ताली के बाद सायरन बजाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, यह सिर्फ एक नौटंकी है ,ताली बजाओ ,सायरन बजाओ ,इस नाटक-नौटंकी से आज जनता थक चुकी है ,मध्य प्रदेश की जनता बहुत समझदार है ,इस नाटक-नौटंकी से क्या कोरोना संक्रमण नहीं होगा , कोरोना भाग जायेगा ? जनता मास्क से , सोशल डिस्टेंसिंग से ही कोरोना को भगा सकती है। थाली बजाने , ताली बजाने व सायरन बजाने से कोरोना भागने वाला नहीं है।

वहीं शहीद दिवस (shaheed diwas) के अवसर पर उन्होंने कहा कि, हम शहीद भगत सिंह , सुखदेव व राजगुरु को नमन कर श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। आज़ादी की लड़ाई में उनका संघर्ष कभी भुलाया नहीं जा सकता है। भाजपा का संबंध किसी भी शहीदों से कभी नहीं रहा , भाजपा सिर्फ़ राष्ट्रवाद की बात करती है , जब वो राष्ट्रवाद की बात करती है तो यह एक मजाक लगता है।यह कैसी पार्टी है जो अपनी पार्टी के एक स्वतंत्रता संग्राम सेनानी का नाम तक नहीं बता सकती है ? यही भारतीय जनता पार्टी का इतिहास है।

 

यह भी पढ़ें….MP Weather Alert: 3 सिस्टम एक्टिव, मप्र के इन संभागों में बारिश और ओलावृष्टि के आसार